Important!
The current order processing time is 5-8 working days. Transit time is extra. For urgent delivery, contact us via call/whatsapp - +919636288883

Indian Festivals in 2020 - Covid Wali Rakhi

हां जी! तो अब राखी का त्यौहार भी आ ही गया। जैसे हर स्टेट की स्पेशल  डिशेज अलग ही होती है वैसे ही हर जगह का अपना-अपना स्पेशल त्यौहार मनाने का तरीका होता है। फिर चाहे वह मथुरा वृंदावन की लठमार होली हो, जयपुर की पटाखे वाली दीवाली हो या फिर दिल्ली की मूंगफली और गुड़-चने वाली लोहड़ी, हम भारत की जनता तो हर त्यौहार में चार चाँद लगा ही देते हैं। और इस बार राखी पर तो बहुत कुछ स्पेशल होने वाला है! क्यों ना हो? इस बार हम सभी मनाएंगे प्यार भरी कोविड वाली राखी।

कोविड-19 महामारी के चलते हुए मिलना संभव तो शायद नही हो, पर हां यह  पक्का है कि आपके घर में ख़ुशियों की दस्तक जरूर सुनाई देगी। वैसे आपको बता दें कि भाइयों से ज्यादा बहनों को इस राखी के त्यौहार का कितना इंतजार रहता है! 

राखी के दिन, प्यार-भरे वह खुशी के पल, जो बचपन में साथ बिताए थे,  वापस से जीवंत हो उठते हैं। राखी फिर से लाती है वह शरारत का मौसम, वो सावन के झूले, वह खुश नुमा पल, वह हंसी-ठिठोली से भरी बचपन की यादें और सबसे महत्वपूर्ण भाइयों के लिए सजना-संवरना। 

याद है मुझे आज भी, कैसे मां हमारे लिए नए-नए कपड़े लेकर आती थी जो हम राखी पर पहनते थे और फिर वही दशहरा- दिवाली पर और फिर वही जब भी बाहर जाए तब। त्योहारों की तरह हमारे कपड़े भी सदाबहार हुआ करते थे। 

फिर एक चलन चला, जैसा तोहार वैसे कपड़े, जो सिर्फ एक बार पहनने के बाद वापस अपने यथा-स्थान पर चले जाते थे- अलमारी के एक कोने में। इन महंगे कपड़ों की बारी आना तो दूर की बात है, इनका तो ध्यान भी जल्दी से नहीं आता। और जब ध्यान आता है तो इनका फैशन चला जाता है। तो क्यों ना हम एक समझदार ग्राहक बने और वह वस्त्र खरीदे जो कि हमारे मां के लाए हुए कपड़ों की तरह सदाबहार हो, और जिन का मौसम कभी ना जाए।

हमारे कपड़े, हमारी जिंदगी की तरह आरामदायक होने चाहिए, (Sustainable Fashion) सिर्फ पल भर का साथ देने वाली नहीं, हमें अपनेपन का एहसास कराने वाले। तो क्यों ना इस राखी पर हम कुछ ऐसा खरीदें जो हमारे रिश्तो की तरह सालों साल चलता रहे और समेट ले खुद में वह सारी यादें जो सालों बाद भी अधरों पर एक मीठी सी मुस्कान ले आए।

JOVI fashion इस बार आपके लिए लाया है राखी surprise collection.  महीन मलमल और कॉटन सूट्स एवं ड्रेसेस की आभा और हाथ कढ़ाई और ब्लॉक प्रिंट की कारीगरी से इस बार राखी पर अपनी खूबसूरती मे सौम्यताऔर शालीनता की छटा और रंग का अनुभव करें।

यह राखी स्पेशल रेंज इतनी आरामदायक व स्टाइलिश है कि आप इसको पूरा दिन पहन कर भी थकान का अनुभव नहीं करेंगे। आप इसे पहन कर  बच्चों के साथ फ्रिज़बी खेल सकती है, पॉपकॉर्न खाते हुए मूवी का आनंद ले सकती हैं, अपनी खास सहेलियों के साथ वीडियो कॉल पर किटी पार्टी भी कर सकती हैं और जब यह लाॅक-डाउन खत्म हो जाए तो हॉलीडे और लॉन्ग ड्राइव का लुत्फ़ भी उठा सकतीं है। 

तो, आइए मिलकर चलते हैं बचपन की उन सुनहरी यादों की ओर और मनाते हैं कोविड वाली राखी।

Recent Blogs

Tuesday Delights! Its all about Tuesday delights! Flat 10% off sitewide. Use code: JOVI10

1
Chat with us ! Back to top